बिग बॉस में पिता की चिट्ठी पढ़कर इमोशनल हुए शालीन भनोट, लैटर पढ़ एक्टर की आंखें हुईं नम

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस में पिता की चिट्ठी पढ़कर इमोशनल हुए शालीन भनोट, लैटर पढ़ एक्टर की आंखें हुईं नम

Mumbai. रियलिटी शो बिग बॉस-16 में हर दिन नए-नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के बीच कभी खूब लड़ाई- झगड़े देखने को मिलते है तो कभी सभी आपस में खूब मस्ती करते भी दिखते है। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड़ में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक गिफ्ट दिया। ये गिफ्ट देने के बाद घरवालों की आंखे नम हो गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल सभी कंटेस्टेंट्स के घर से उनके लिए एक लैटर आया है। लैटर पढ़कर घरवालें काफी भावुक हो गए। 





लैटर पढ़कर इमोशनल हुए घरवालें





दरअसल बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड़ में सभी सदस्य उनके घर से आई चिट्ठी को पढ़कर इमोशनल हो जाएंगे। घर में सबसे ज्यादा इमोशनल शालीन भनोट और निमृत नजर आएंगे। शालीन पिता की चिट्ठी पढ़ने के साथ-साथ उनकी बातों का उत्तर भी देते नजर आ रहे हैं। शालीन के पिता ने चिट्ठी में लिखा- शालीन बेटा खूब हंसो गाओ इंजॉय करो। उनका जवाब देते हुए शालीन रोते हुए कहते हैं। इंजॉय ही तो कोई नहीं करने देता पापा! शालीन के पिता ने चिट्टी में जिक्र किया कि शालीन का नाम हर जगह छाया हुआ है। वह इस पर काफी गर्व करते हैं और बता नहीं सकते कि वह कितने खुश हैं। ये लैटर पढ़ने के बाद शालीन फूटफूटकर रोने लगते है। 







— ColorsTV (@ColorsTV) December 15, 2022





ये खबर भी पढ़ें...











पेरेंट्स का लैटर पढ़ रोने लगीं निमृत





इसके बाद निम्रत ने अपने पेरेंट्स से आई चिट्ठी पढ़ी। लैटर में उनके पेरेंट्स ने उन्हें गेम में आगे बढ़ने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि निम्रत हम आपकी हिम्मत है और जब भी आपका मन उदास हो तो चांद की तरफ जरूर देख लें। इसके बाद सभी सदस्य अपने घर से आए लैटर पढ़ने लगे। घर में कंटेस्टेंट्स को एक महीने से ज्यादा का समय गुजर गया है। अब कंटेस्टेंट्स को अपने घर की याद आ रही हैं। ऐसे में बिग बॉस नया टास्क लेकर आए, जिसमें सभी घरवालों को अपने पेरेंट्स का लैटर मिलता है। 







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)







 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज bigg boss 16 बिग बॉस सीजन 16 Bigg Boss Shaleen emotional Shaleen cries bitterly reading father letter बिग बॉस में  इमोशनल हुए शालीन पिता की चिट्ठी पढ़ फूटफूटकर रोए शालीन